मजेदार चुटकुले हिंदी में जो आपकी हँसी रुकने नहीं देंगे-Funny Jokes In Hindi



मजेदार चुटकुले हिंदी में जो आपकी हँसी रुकने नहीं देंगे  Funny Jokes In Hindi


आज मै आपके लिए मजेदार Funny Jokes लेकर आई हूँ जो आपके मूड को एकदम अच्छा कर देंगे और आप अपना Stress को भूलकर हँसने पर मजबूर हो जाओगे मतलब आप अपनी हँसीं रोक ही नही पाओगे | एक दम Fresh महसूस करोगे |

1.मेरी girlfriend ने मुझसे पूछा             

चाहोगे मुझे कब तक,

मैंने भी मुस्कुराके कह दिया,

मेरी बीवी.

को न पता चले तब तक.

2. वाईफ: प्लीज बाइक तेज ना चलाओ,

मुझे डर लग रहा है.

सरदार: अगर तुझे भी डर लग रहा है,

तो मेरी तरह आँखें बंद कर ले.

😂😂😂😂😂😂😂😂

3. अपने ससुर जी की दुलारी हूँ मैं,

अपने Hubby की भी प्यारी हूँ मैं,

फिलहाल तो ये सब सपना है,

क्यों की अभी तक कुवारी हूँ मैं !

😝😝😝😝😝😝😝

4. पप्पू: पापा बुलेट दिला दो,          

बाप: पड़ोसन की लड़की को

देख बस से जाती है..

पप्पू: यही तो देखा नहीं जाता !

😊😊😊😊😊😊

5. इस मतलबी दुनिया में,

एक पान वाला ही है,

जो पूछ कर चुना लगाता है !


6. शादीशुदा महिला- पंडितजी, मेरे पति हमेशा मुझसे लड़ते रहते हैं.

घर की सुख-शांति के लिए कौन-सा व्रत रखूं?

पंडितजी- मौन व्रत रखो बेटा, सब बढ़िया होगा! 😆😆😆😆


7. सन: मॉम, पापा बहुत शरीफ है,

मॉम: वो कैसे बेटा,

सन: पापा जब भी किसी लडकी को देखते है,

तो अपनी एक आँख बंद कर लेते है.😆😆😆😆😆😆😆


8. आदित्य अपनी गर्लफ्रेंड के पिता से मिलने गया,

लड़की का पिता: मैं नहीं चाहता कि मेरी बेटी

अपनी पूरी जिंदगी एक मूर्ख इंसान के साथ गुज़ारे.

आदित्य: बस अंकल, इसीलिए तो मैं उसे यहां से ले जाने आया हूँ.

दे जूते.. दे चप्पल !😁😁😁😁😁😁


9. वाईफ TV पर मॅच देख रही थी, 

हसबंड स्मार्ट बनके आया और बोला,

“डार्लिंग मै कैसा लग रहा हुँ?” 

तभी वाईफ जोरसे चिल्लाई,छक्का 😆😆😅😅😁😁😁


10.पापा और 15 साल का बेटा एक होटल में गए,

पापा – वेटर एक बियर और एक आईसक्रीम लाओ,

बेटा – आईसक्रीम क्यों पापा, आप भी बियर लीजिये ना,

दे.. चप्पल.. पे.. चप्पल! 😅😅😅😅😅😅😅


11. पापा और 15 साल का बेटा एक होटल में गए,

पापा – वेटर एक बियर और एक आईसक्रीम लाओ,

बेटा – आईसक्रीम क्यों पापा, आप भी बियर लीजिये ना,

दे.. चप्पल.. पे.. चप्पल! 😄😄😄😄


12. पत्नी : कुछ साल पहले मेरा फिगर पेप्सी की बोतल की तरह था,

पति : वो तो अब भी है बस,

पहले बोतल 300ML की थी अब 2 लीटर की है..


13. बाप: मेरे 4 बच्चे है, 

पहिला MBA,

दूसरा MCA,  

तीसरा PHD,   

चौथा चोर है.

फ्रेंड: चोर को घर से निकालते क्यू नहीं? 😈😈😈

बाप: वही तो कमाता है, बाकी सब बेरोज़गार है.


14. संता – यार मुन्नू, पत्नी को बेगम क्यों कहा जाता है?

बंता – क्या है की शादी के बाद,

सारे गम पति के हो जाते है.

तो पत्नी बेगम हो जाती है.😀😀😀😀😀😀😀


15. संता: पापा आज मेरी गर्लफ्रेंड का बर्थडे है, उसे क्या दू?

पापा: दिखने मे कैसी है?

संता: मस्त है.

पापा: मेरा मोबाइल नंबर दे दे!   😇😇😇😇😇😇😇


16. वाह प्रभु, अजब तेरी लीला है,

चूहा बिल्ली से डरता है,                   


बिल्ली कुत्ते से डरती है,

कुत्ता आदमी से डरता है,

आदमी बीवी से डरता है

और बीवी चूहे से डरती है.


17. संजू: पापा मुझे स्कुल छोड़ने

आप क्यों आते हो?

मेरे सभी दोस्तों को छोड़ने तो

उनकी मम्मी आती है,

पापा: बस इसीलिए बेटा. 😀😀😀😀😀😀


18. पति पत्नी मंदिर मे पूजा करने गये,

पति: तुमने क्या माँगा?

पत्नी: कि आप और मैं सात जन्म तक साथ रहें

और तुमने क्या माँगा?

पति: भगवान करे ये मेरा सातवाँ जन्म हो. 


19. लड़की का मोबाइल बैलेंस खत्म हो जाता है… वो Customer Care फ़ोन करती है और पूछती है 1 Msg 20 लोगों को एक साथ भेजना है कैसे भेजू ?

Customer Care: क्या Msg है?

लड़की : जानू , मेरा बैलेंस खत्म हो गया है जल्दी से 100 का Recharge करवा दो… 😀😝😜😃😄


20. मास्टर जी : अगर पृथ्वी के अंदर LAVA है तो बाहर क्या है ?

संजू : मास्टर जी बाहर ओप्पो और VIVO है

घोर सन्नाटा 😂 😂 😂 😂 😂


21. संता, डॉक्टर से:

जब मैं सोता हूँ तो सपने में बन्दर फुटबॉल खेलते हैं ।

डॉक्टर:

कोई दिक्कत नहीं, ये गोली रात को सोने से पहले खा लेना ।

संता:

कल से खाऊंगा, आज तो फाइनल हैं 😉😉😉😉😉


22. संता (नौकर से) – ज़रा देख तो बाहर सूरज निकला या नहीं ?

नौकर – बाहर तो अँधेरा है !

संता – अरे तो टॉर्च जलाकर देख ले कामचोर 😆😎😎😜


23. संता – भाई तू स्कूल क्यों नहीं जाता है

बंता – अरे जाता हूँ

लेकिन लोग मुझे मार के बाहर निकाल देते हैं 

संता – क्यों भाई ?

कौन से स्कूल जाता है ?

बंता – कन्या पाठशाला 🙂 🙂😎😎😎😁😁


24. टीचर – संजू यमुना नदी कहॉं बहती है ?

संजू – जमीन पर

टीचर – नक्शे में बताओं कहॉं बहती है ?😡😡

संजू – नक्शे में कैसे बह सकती है, नक्शा गल नहीं जाएगा 😂 😂 😂 😂 😂

25. आँख का डॉक्टर :

(लेडी पेशेंट की आँखें चैक करते हुए)

डॉक्टर :

मैडम….अपने हसबेंड को जैसे देखती हो वैसे देखो।

लेडी : लेकिन क्यों ?

डॉक्टर : आँखों मे आई ड्राप डालना है!😈😈😈👧👧👧


26. एक आदमी दुसरे से- भाई ये खुशियां क्या होती हैं?

दूसरा- पता नहीं भाई! मेरी तो कम उम्र में ही शादी हो गई थी…😄😄😄😄


27. पत्‍नी: मैं मायके तभी जाऊंगी जब आप मुझे छोड़ने आओगे।

पति: ठीक है लेकिन वादा करो कि घर भी तुम तभी आओगी जब मैं तुम्‍हें लेने आऊंगा। 😁😁😁😁😁😁💥💥


28. Santa(संता): हम पति-पत्नी तमिल सीखना चाहते हैं!

Banta(बंता): वो क्यों?

Santa(संता): हमने एक तमिल बच्चा गोद लिया है!हम सोचते हैं जब वो बोलने लगे तो उससे पहले पहले हम तमिल सीख लें!😬😂


29. लड़की – तुम पैदल क्यों आ रहे हो Auto से आना चाहिये था न…

लड़का- तुमने ही तो कहा था धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना.. 😀😀😀😀😀😝😝


30. हरीश: तुम्हारी आंख क्यों सूजी हुई है ?

पप्पू: कल मैं अपनी पत्नी के जन्मदिन पर केक लाया था।

हरीश: लेकिन इसका आंख सूजने से क्या संबंध है?

पप्पू: मेरी पत्नी का नाम तपस्या है लेकिन केक वाले बेवकूफ दुकानदार ने लिख दिया “हैप्पी बर्थडे समस्या”!


31. वर्मा जी वकील से : मुझे अपनी पत्नी से तलाक चाहिए , वो पिछले 6 महीने से मुझसे बात नहीं कर रही

वकील : एक बार अच्छी तरह से सोच लो , ऐसी पत्नी बार बार नहीं मिलती 😏😏😂😂

32. पति – मैं दोबारा शादी करूंगा💑

पत्नी – क्यों जी? क्या हुआ🧘‍♀️

पति – क्यूंकि यार  


शादी वाली फोटो पे लाइक बहुत कम आये हैं

पत्नी – बेहोश

🤣🤣🤣😎🤣🤣😎


33. संता के हाथ में नया फोन देखकर बंता बोला: नया फोन कब खरीदा?

संता : नया नहीं, गर्लफ्रेंड का है!

बंता : गर्लफ्रेंड का फोन क्यूँ ले आया?

संता :रोज कहती थी, मेरा फोन नहीं उठाते..! आज मौका मिला, तो उठा लाया!! 😆😆😆💔😁😁


34. संता घबराता हुआ पुलिस स्टेशन गया

संता – मैं गिरफ्तार होने जा रहा हूँ   

बंता – क्यों भाई तुमने क्या किया ?

संता – मैंने अपनी बीवी के सर पे    

जोर से डंडा मार दिया था

बंता – तो वो मर गयी क्या बेचारी

संता – नहीं बच गयी

और अब वो मुझे नहीं छोड़ेगी 🙂 😉


35. संता का सर फट गया….

डॉक्टर:- ये कैसे हुआ?

संता:-मैं ईंट से पत्थर तोड़ रहा था।

एक आदमी ने मुझसे कहा, 

"कभी खोपड़ी का इस्तेमाल भी कर लिया कर।"😄😄😄😄😁


36. टीचर बच्चों से : कोई ऐसा वाक्य सुनाओ जिसमे हिंदी , उर्दू , पंजाबी और अंग्रेजी का प्रयोग हो

संजू : इश्क़ दी गली विच No Entry😂 😂टीचर बेहोश। …..


37.  सन: मॉम, पापा बहुत शरीफ है,

मॉम: वो कैसे बेटा,

सन: पापा जब भी किसी लडकी को देखते है,

तो अपनी एक आँख बंद कर लेते है.😅😅😅😇😇


 38.पेट खाली हो खुद को पता चलता है ,

और अगर दिमाग हो तो दूसरों को पता चलता है| 😆😆😆😉😉

पत्नी: डॉक्टर साहब..

मेरे पत्नी को रात मे बडबडाने की आदत है,

कोई उपाय बताये?

डॉक्टर: आप उन्हें दिन मे

बोलने का मौका दिया करे..


39.पति बाल कटवाकर घर आया.

पति: देखो, मैं तुमसे दस साल छोटा लगता हूं कि नहीं?

पत्नी: मुंडन करवा लेते तो लगता जैसे अभी पैदा हुए हो.😁😁😂😂😄😄😆😆😆😇💂


40.पापा बेटी से:-

बेटी पहले तो तुम मुझे पापा कहती थी,

लेकिन अब तुम मुझे डैड कहती हो, क्यों?

बेटी:- ओह डैड, पापा कहने से लिपस्टिक खराब होती है.



ये रहे कुछ मजेदार Jokes आशा करती हूँ की आपको ये Jokes जरुर पसंद आयेंगे और आप इसे पढ़कर Stress Free मेहसूस करोगे | 

      अगर आपको ये jokes पसंद आयें तो प्लीज इन्हें Share जरुर करें |

                  धन्यवाद!






 

 

 


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.